IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free | आईपीएल लाइव कैसे देखे 2022 फ्री:

  IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free | आईपीएल लाइव कैसे देखे 2022 फ्री: 

IPL 2022 शुरू हुआ है 26 मार्च 2022 से। इस बार का IPL और भी  बेहतरीन होने वाला है क्योंकि इस बार 8 नहीं कुल मिलाकर 10 टीम है आईपीएल में। इस बार आईपीएल (IPL) में जो नए 2 टीम आए हैं उनके नाम है: Gujarat Titan और Lucknow Super Giants। इस बार का आईपीएल ऑनलाइन माध्यम से देखा जा सकता है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर आईपीएल लाइव दिखाया जाएगा।

आज हम इस पोस्ट में बात करने वाले हैं कि कैसे Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में लिया जा सकता है और आईपीएल लाइव कैसे देखे 2022 फ्री (IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free) मैं देख सकते हैं। वह कौन कौन सी तरीका है जिससे हम घर बैठे अपना मोबाइल फोन से IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free मैं।

हम सब यह जानते हैं कि Disney Plus Hotstar एक बहुत ही बेहतरीन प्लेटफार्म है जहां पर क्रिकेट के साथ-साथ हमको वेब सीरीज और सिनेमास भी देखने के लिए मिल जाता है। पोस्ट के माध्यम से हम यही जाने वाले हैं कि कैसे हम घर बैठे ऑनलाइन माध्यम से Disney Plus Hotstar मैं (IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free


  FREE IPL LIVE   

Hotstar VIP Free Access | हॉटस्टार वीआईपी फ्री एक्सेस:

Hotstar VIP मैं ग्राहक को 399 रुपए के बदले में 1 साल के लिए Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन मिलता था। कैसे इस सब्सक्रिप्शन के जरिए आप IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free मैं देख सकते हैं इसके बारे में ही आज हम आलोचना करने वाले हैं।

Hotstar Mobile Access | हॉटस्टार मोबाइल एक्सेस:

Hotstar Mobile मैं ग्राहक को 499 रुपए के बदले में 1 साल के लिए Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है। कैसे इस सब्सक्रिप्शन के जरिए आप IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free मैं देख सकते हैं इसके बारे में ही आज हम आलोचना करने वाले हैं।

Hotstar Super Access | हॉटस्टार सुपर एक्सेस:

Hotstar Super मैं ग्राहक को 899 रुपए के बदले में 1 साल के लिए Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है। कैसे इस सब्सक्रिप्शन के जरिए आप IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free मैं देख सकते हैं इसके बारे में ही आज हम आलोचना करने वाले हैं।

Hotstar Premium Access | हॉटस्टार प्रीमियम एक्सेस:

Hotstar Premium मैं ग्राहक को 1499 रुपए के बदले में 1 साल के लिए Hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा आप 1 महीने का सब्सक्रिप्शन 299 रुपए पर भी ले सकते हैं। कैसे इस सब्सक्रिप्शन के जरिए आप IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free मैं देख सकते हैं इसके बारे में ही आज हम आलोचना करने वाले हैं।

Methods Of IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free | आईपीएल लाइव कैसे देखे 2022 के तरीके फ्री:

IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free मैं देखने का बहुत सारा तरीका है जिसके बारे में अभी हम विस्तार से आलोचना करने वाले हैं।

Method 1: IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free | Flipkart Super Coin:

हमें से सभी लोग Flipkart से खूब सारा शॉपिंग करते हैं। लेकिन बहुत सारे लोगों को इस चीज के बारे में ज्ञान नहीं होता कि Flipkart से भी हम Hotstar का शास्त्री भजन लेकर के IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free मैं देख सकते हैं। 

Flipkart Super Coin के जरिए कैसे IPL Live Kaise Dekhe 2022 Free में उनके प्रक्रिया:

Step1: पहले Flipkart ऐप खोलना पड़ेगा।

Step2: उसके बाद Super Coin Zone मैं जाना पड़ेगा।

Step3: अब Popular in Rewards मैं क्लिक करना पड़ेगा। 

Step4: Disney + Hotstar Mobile दिखाई देगा।

टिप्पणियाँ